घर में यहां लगाएंगे पानी की तस्वीर  नहीं होगी कभी पैसो की कमी

घर में यहां लगाएंगे पानी की तस्वीर  नहीं होगी कभी पैसो की कमी

 

वास्तु शास्त्र और फेंगसुई के अनुसार घर में चीजों के स्थान से घर के लोगो को बिजनेस में फायदा मिलता है  और घर की इनकम कायम रहती है।  लेकिन अगर घर में चीजे वास्तु के अनुसार नहीं है तो घर के सभी सदस्यों को परेशानियों का सामना करना पड़ता है। मेहनत करने के बावजूद भी पैसे नहीं टिकते है।

अगर आपको पैसो की तंगी का सामना करना पड़ रहा है या घर में बरकत नहीं हो रही है तो  हम यहां पर बताने जा रहे है  फेंगसुई  के अनुसार पानी का स्थान जिससे घर के लोगो को फायदे मिलेंगे और घर में बरकत बनी रहेगी।

घर के लोगो की बरकत बनाये रखने के लिए पानी के शो पीस या तस्वीरें बालकनी में रखनी चाहिए। इससे घर में बुरी नजर और नकारात्मक ऊर्जा प्रवेश नहीं कर पाती है। घर के लोगो  की बरकत बनी रहती है।

पानी से भरे बर्तन को घर के पूर्व और उत्तर में रखनी चाहिए।  ऐसा करने से घर के लोगो का बुरा समय खत्म हो जाता है और हर काम में उनको  सफलता प्राप्त होती है।

किचन में पानी से संबंधित चीजे रखने से घर में नकारात्मक ऊर्जा प्रवेश करती है।  घर के लोगो की इनकम प्रभावित होती है।   किचन में पानी के शो पीस रखने से घर में कलह, लड़ाई, झगड़े बढ़ते है।

अगर आपके घर में गार्डन है और  वाटरफाल लगा हुआ है, या लगवाना चाहते है तो  ध्यान रहे वाटरफाल  घर की दिशा में  होना चाहिए।  जिससे घर में सुख समृद्धि और बरकत बढ़ेगी।   वाटरफाल का  कभी भी घर के बाहर की  तरफ होना चाहिए।

अगर आपके घर में फाउंटेन  लगवा रहे है तो इसे घर के उत्तर, दक्षिण- पूर्व दिशा में लगवाए जिससे घर में गुडलक बना रहेगा और घर के लोगो की तरक्की होगी।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *