virgo

Virgo (कन्या)

साल 2015

साल २०१५ आपके लिए हर दृष्टि से उत्तम रहेगा अगर आप थोड़ी सावधानी एवं संयम बरते । पारिवारिक एवं  स्वास्थ्य की दृष्टि से यह साल उत्तम होगा ।

धन, व्यापार एवं कारोबार- साल २०१५ इस राशि के जातको को आमदनी के नए अवसर उपलब्ध करायेगा तथा आर्थिक दृष्टि से बहुत ही शुभ रहेगा । आपको बिना वजह के खर्चो से बचना होगा अन्यथा पैसो की कमी का सामना करना पड़ सकता है ।

शिक्षा एवं करियर- यह साल अगर अप्प विदेश जाना चाहते है तो कुछ  ज्यादा मेहनत करें । साल के प्रथम भाग में ज्यादा मेहनत करें एवं दूसरे भाग में आपको आपकी मेहनत का उचित परिणाम अवश्य प्राप्त होगा । शिक्षा की दृष्टि से यह साल ठीक रहेगा ।

परिवार - यह साल पारिवारिक नज़रिए से ठीक रहेगा । मित्र एवं परिजनों  से लाभ मिलेगा तथा उत्तम सम्बन्ध बने रहेंगे । संतान पक्ष की तरफ से परेशानी हो सकती है तथा किसी घर के बड़े से वाद विवाद हो सकता है परन्तु वाणी पे काबू रखने से यह समस्या समाप्त हो जाएगी ।

प्यार व रिश्ते – बेकार की गलतफहमियों को हटाकर अपने रिश्ते को आगे ले जाने का सोचे तथा जो जातक शादी के योग्य है उनका विवाह संपन्न हो सकता है । विवाहित जोड़ो का किसी हिल स्टेशन पे जाने का अवसर मिल सकता है ।

स्वास्थ्य – यह साल इस राशि के जातको को बहुत संभलकर निकालना होग। इसके लिए एक स्वास्थ्य  जीवन शैली अपनाये तथा उचित दिनचर्या का पालन कर स्वास्थ्य रहने की कोशिश  करें । कोई पुरानी बीमारी आपको परेशान कर सकती है |

राशि नाम- टो, ठ, ण, पा, पू, पे, पो, ष 1 जून से 30 जून तक:- इस माह में आपका वर्चस्व बढ़ा रहेगा परन्तु ध्यान रखे इसके चलते आपका अहंकार ना बढ़ने पाये! आपके अन्दर सबको पीछे छोड़ने और आगे निकलने की मानसिकता बनेगी जो आपके लिय्रे आगे जाकर हानिकारक साबित हो सकती है ! इस समय आप आपके करीबियों की भी नहीं सुनेगे आप सिर्फ अपनी करेंगे! आपकी सोचने समझने की शक्ति बहुत नकारात्मक चलेगी! घर से दूर जाना पड़ सकता है अतः आपके खर्चे बढ़ेंगे आप उतावलेपन में आकर बहुत खर्चा करेंगे जिसकी वजह से आपको बाद में पछताना पड सकता है! अतः आपको आपके खर्चो पर नियंत्र रखने की सलाह दी जाती है! स्वास्थ्य अच्छा रहेगा मानसिक शांति अनुभव करेंगे! परिवार के लोग आपसे खुश रहेंगे घर में शांति बनी रहेगी!इस माह सितारे आपका साथ दे रहे है अतः व्यापारिक मामलो में लाभ मिलने क आसार है इस माह आपके प्रेम संबंधो में अनुकूलता बने रहेगी! इस माह विद्यार्थियों क लिए भी अनुकूल समय है काम मेहनत में अधिक सफलता मिलने की संभावना है! अपने से उच्च अधिकारी से मनमुटाव पनप सकता है तो कुल मिलकर आपको थोड़ा अहंकार और क्रोध को काबू रखने की सलह दी जाती ही बाकी आपका समय अनुकूल है सितारे आपके साथ है तो आपका माह अच्छा बीतेगा!