हो रहा बिजनेस में नुकसान हो करे काली हल्दी के  ये उपाय

हो रहा बिजनेस में नुकसान हो करे काली हल्दी के  ये उपाय

आज के युग में कॉम्पीटिशन बहुत बढ़ गया, लोग एक दूसरे की होड़ में लगे है. कभी कभार कुछ लोग इसके चलते तांत्रिक का प्रयोग कर दूसरे के बिजनेस को बाधित करने का प्रयास करते है जिसके चलते धीरे धीरे उनका व्यवसाय ठप हो जाता , बहुत से व्यक्ति इस बात से अवगत नहीं होते है जिसके कारण उनको बहुत सारी बाधाओं का सामना करना पड़ता है.  अगर आपका बिजनेस भी ठीक नहीं चल रहा है और परेशानियों का सामना करना पड़  रहा है तो अब आपको घबराने की  जरूरत नहीं है. हम यहाँ  पर कुछ आसान से उपाय बताने जा रहे हे जिसकी  मदद से आप अपने बिजनेस को फिर से एक नई राह दे सकते हो, हो रही बिजनेस में हानि  से उभर सकते हो.

 

अगर आपका बिजनेस मशीनों पर आधारित है  बार बार मशीनों के ख़राब होने और कोई अन्य नुकसान हो रहे है तो  काली हल्दी को गंगा जल में मिलकर बुधवार को मशीनों पर स्वस्तिक का चिन्ह बनाये। जिससे मशीने जल्दी ख़राब नहीं होगी साथ ही तांत्रिक टोटके का असर नहीं होगा।

 

मंत्र- श्रीं श्रिययै नम:।

अगर आपको बिजनेस में लगातार नुकसान हो रहा है और कई मुसीबतो का सामना करना  पड़  रहा है तो शुक्ल पक्ष के पहले शुक्रवार को आटे की 108 गोलियां बनाएं ले ।बनाते समय मां लक्ष्मी का स्मरण करें तथा ऊपर लिखे मंत्र का जप करें। फिर ये गोलियां किसी नदी या तालाब की मछलियों को खिलाएं। यह प्रयोग लगातार 108 दिन तक करें। बिजनेस में लाभ होने लगेगा और तांत्रिक टोटके से आपका बिजनेस बचेगा।

 

मंत्र- ऐं क्लीं श्रीं।

 

अगर आपका बिजनेस नया है   अच्छे से नहीं चल रहा है या लाभ प्राप्त  नहीं हो रहा  है तो एक लाल कपड़ा लेकर उस पर 11 गोमती चक्र के साथ 3 लघु नारियल रखकर रुद्राक्ष की माला से ऊपर दिए गए मंत्र  का जाप करे. फिर लाल कपड़े की पोटली बनाकर उसे मुख्य दरवाजे पर अंदर की ओर थोड़ी ऊंचाई पर लटका दें। आपका व्यापार चलने लगेगा

 

मंत्र- ऊं श्रीं ह्रीं व्यापारलक्ष्म्यै ह्रीं श्री फट्।

अमावस्या  की रात को 12 बजे के बाद दुकान या ऑफिस में  के ऊपर लाल कपड़ा बिछाकर रोली मिश्रित चावलों की ढेचौरी पर गोमती चक्र रखें। तेल का दीपक जला लें तथा मूंगे की माला से ऊपर लिखे मंत्र का जाप करें। इससे बिजनेस में फायदा होगा।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *