भाग्यांक ९ के लोग होते है साहसी और बहादुर

bhagyank 9 ke log hote hai sahasi or bhadur

भाग्यांक 9 वाले जातकों के जीवन का प्रतिनिधित्व मंगल ग्रह करता है। भाग्यांक 9 वालों में गुस्सा भी बहुत होता है मंगल के प्रभाव स्वरूप इनके अंदर ओज भी देखा जा सकता है इन लोगों में साहस और जोखिम उठाने की शक्ति होती है।

भाग्यांक 9 की विशेषताएं

1. भाग्यांक 9 के लोग बहुत ज्यादा साहसी और बहादुर व्यक्तित्व के होते है। ये चुनौती भरे कार्यों को करके अपना नाम अमर कर जाते हैं।

2.ये बाहर से कठोर, किंतु अंदर से कोमल होते हैं। यह कोमल हृदय के होने के कारण दूसरों की मदद करने वाले होते हैं। यही कारण होता है की भाग्यांक 9 वालों की मित्र संख्या अच्छी ख़ासी होती

3. भाग्यांक 9 वाले रंगीन मिज़ाज के विलासी और शौकीन भी होते हैं।

4. भाग्यांक 9 वालों में निरंतर आगे बढ़ने और प्रगति करने की इच्छा रहती है और इसी कारन यह लोग अपने कार्यों को बिना रुके करने का प्रयास करते हैं।

5. भावुक होने के कारण ये किसी को दुखी नहीं देख सकते। इनके संपर्क में आने वाले लोग इनके स्वभाव के कारण इनसे दूर नहीं होते।

6. अपनी मेहनत के बलबूते उच्च पद प्राप्त करते हैं। क्युकी समय अनुसार कार्यों को पूरा करने में विश्वास रखते हैं। सफलता प्राप्त करते हुए अत्यधिक धन अर्जित करते हैं।

7. अंकज्योतिष के अनुसार भाग्यांक 9 के जातकों को गुस्सा बहुत जल्दी आता है, जिस कारण कई बार खुद को ही नुकसान पहुंचा बैठते हैं।

8. स्वतंत्र विचारों वाले, भाग्यांक 9 के जातक दबाव में आकार कोई काम नहीं करते। जिसके फलस्वरूप कई लोग इन्हें अहंकारी समझते हैं।

 भाग्यांक 9 के लिए सावधानियां

आप इधर की बात उधर न करें और न ही ऐसे लोगों को अपने पास बैठायें। क्युकी अगर आपमें  ये आदत होगी या आपके संपर्क   में रहने वाले व्यक्ति में यह  आदत है तो यह आदत आपको बहुत नुक्सान पहुंचा सकती है।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *